प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतरीं बहन मीरा, बॉलीवुड को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

प्रियंका चोपड़ा के हालिया बयान का एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने सपोर्ट किया है। अपनी चचेरी बहन को सपोर्ट करते हुए कहा है कि उन्हे बॉलीवुड में काम न मिलने की वजह से उन्होंने निर्माता बनने का फैसला लिया है।
प्रियंका चोपड़ा,मीरा चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा,मीरा चोपड़ा – फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुईं हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें साइडलाइन कर दिया गया था। कोई भी उन्हें फिल्मों में काम देने को तैयार नहीं था, जिसकी वजह से उन्होंने हॉलीवुड का रुख कर लिया। उनके इस हालिया बयान का एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने सपोर्ट किया है। अपनी चचेरी बहन को सपोर्ट करते हुए कहा है कि उन्हे बॉलीवुड में काम न मिलने की वजह से उन्होंने निर्माता बनने का फैसला लिया है। 

मीरा ने कही यह बड़ी बात
उन्होने कहा है कि ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड से बुली होने से डरती हूं। मीरा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि जो लोग इसकी इजाजत देते हैं, उन्हें ही धमकाया जाता है, लेकिन मैंने इस इंडस्ट्री में पावर-प्ले की गतिशीलता का सामना किया है और केवल मनोरंजन उद्योग ही क्यों, यह हर जगह होता है। यह सही है। 

‘मैं अपने लिए दो फिल्में प्रोड्यूस कर रहा हूं’
मीरा कहती हैं कि मैं अपने लिए दो फिल्में प्रोड्यूस कर रहा हूं। मैं जल्द ही इनकी घोषणा करूंगा। मुझे लगता है कि मैं निर्माताओं को यह अधिकार देने के साथ समाप्त हो गई हूं कि मैं किस तरह के काम की गुणवत्ता तय कर सकता हूं। मुझे लगता है कि कास्टिंग निर्देशकों, निर्माताओं और निर्देशकों पर निर्भर रहने की तुलना में अपनी खुद की फिल्मों का निर्माण करना बहुत आसान है। 

हिंदी और तमिल फिल्मों आईं नजर
मीरा चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हिंदी और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं है। इसके अलावा मीरा अच्छी फिल्मों का इंतजार करते-करते थक चुकी हैं। यह उसके लिए अपने अवसर बनाने का समय है।

Related Articles

Back to top button