LS 2024 Election Result: मायावती ने मुसलमानों पर फोड़ा चुनाव में हार का ठीकरा, जाने और क्या कह दिया

Mayawati fumes ar muslims for.not supporting in elections

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोशल साइट एक्स पर एक प्रेस नोट जारी करते हुए लिखा कि बहुजन समाज पार्टी का खास अंग मुस्लिम समाज उचित प्रतिनिधित्व देने के बावजूद भी बसपा को ठीक से नहीं समझ पा रहा है. ऐसी स्थिति में अब आगे इनको सोच समझकर ही चुनाव में पार्टी के द्वारा मौका दिया जाएगा, जिससे कि पार्टी को भविष्य में इस तरह का भयंकर नुकसान न हो.

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद बीएसपी को एक भी सीट पर जीत नहीं मिली है. इस हार पर पार्टी सुप्रीमो मायावती ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने उन्होंने मुस्लिम समाज पर हार का ठीकरा फोड़ते हुए कहा है कि अब वह भविष्य में सोच समझकर फैसला लेंगी.

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद मुस्‍ल‍िम समाज से नाराज हुईं मायावती, कह दी ये बड़ी बात
लोकसभा चुनाव में हार के बाद मायावती की पहली प्रत‍िक्रि‍या आई सामने।- फाइल फोटो
loksabha election banner

चुनाव में हार क बाद मायावती ने प्रत‍िक्र‍िया देते हुए कहा, ”जैसा कि सर्वविदित है कि देश में 18वीं लोकसभा के लिए सात चरणों में हुआ आमचुनाव अब लगभग ढाई महीने के लंबे समय के बाद, आज चुनाव परिणाम के साथ अपने समापन पर है, जबकि हमारी पार्टी चुनाव आयोग से शुरू से ही यह मांग करती रही है कि चुनाव बहुत लम्बा नहीं खिंचना चाहिए, बल्कि आम लोगों के हितों के साथ-साथ, चुनाव ड्यूटी में लगने वाले लाखों सरकारी कर्मचारियों तथा सुरक्षाकर्मियों आदि के व्यापक हित व सुरक्षा आदि को ध्यान में रखते हुए यह चुनाव अधिक से अधिक तीन या चार चरणों में ही कराया जाना चाहिए था।” 

रिपोर्ट- लक्ष्मी शंकर

Related Articles

Back to top button