सदर विधायक अदिति सिंह ने तत्काल जन समस्या का किया निराकरण

रायबरेली

सदर विधायक अदिति सिंह की कर्मठता से आज स्थानीय मोहल्ले की एक जन समस्या का निराकरण हो गया। लोगों ने दिलखोल कर अपनी विधायक महोदया की प्रसंशा भी की। स्थानीय जिला सहकारी बैंक के पीछे चक अहमदपुर नजूल के निवासियों ने ट्विटर के माध्यम से सदर विधायक आदिती सिंह से एक शिकायत की थी कि उनके मोहल्ले में नाले का पानी घर घर भर जाने एवं रोड की बहुत दिक्कत है ।

इसको लेकर युवा समाजसेवी आशीष पाठक ने सदर विधायक आदिती सिंह से मुलाकात कर उनको अवगत कराया जिसको सदर विधायक आदिती सिंह ने तत्काल प्रभाव से नगर पालिका परिषद रायबरेली की अध्यक्ष पूर्णिमा श्रीवास्तव व नगर पालिका परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि मुकेश श्रीवास्तव के माध्यम से मोहल्ले पहुंचकर नगर पालिका अध्यक्ष ने हकीकत को जाना और पानी भरने की समस्या के निराकरण हेतु तत्काल अधिकारियों को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द इस समस्या का निराकरण कर दिया जाए जिससे मोहल्ले वासियों ने खुशी जाहिर की और सदर विधायक आदिती सिंह एवं नगर पालिका अध्यक्ष पूर्णिमा श्रीवास्तव एवं मुकेश श्रीवास्तव को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि हमें सदैव ऐसे ही विधायक और नगर पालिका अध्यक्ष की जरूरत है।

इस मौके पर प्रमुख रूप से युवा समाज सेवी आशीष पाठक बृजेश शर्मा सोनू शर्मा अभय शुक्ला अनमोल कसौधन शुभम त्रिवेदी आकाश कशोधन शफीक बिब्बी धोबी वंदना तिवारी रन्नो सिंह शांति पाठक अगम पाठक सरोज शुक्ला सहित दर्जनों मोहल्ले वासी मौजूद रहे

Related Articles

Back to top button