4 जून से प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी सुदीप्ता और उनकी बेटी की आने वाली फिल्म

मार्च में मियामी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर के बाद, सुमन की फिल्म अब 4 जून से प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। 2019 में, सुदीप्त चक्रवर्ती और उनकी बेटी शाहिदा नीरा ने सुमन घोष की फिल्म में अभिनय किया था।अभिनेत्री अब इस बात से खुश है कि फिल्म अपने त्योहारों के दौर में है। शाहीदा चार साल की थी जब उसने इस फिल्म में अभिनय किया। हम इस फिल्म में पहली बार मां-बेटी की भूमिका निभा रहे हैं और यह कहने की जरूरत नहीं है कि हमने बहुत अच्छा समय बिताया। 

अभिनेत्री ने साझा किया, हमारे पास इस फिल्म के लिए कोई पटकथा या संवाद नहीं लिखे गए थे। शाहिदा ने अपने दम पर जो कुछ भी कहा वह रिकॉर्ड हो गया। सुमन को यह विचार तब आया जब उनकी पांच साल की बेटी ने एक गुब्बारे पर एक स्माइली खींची और उसे उड़ने दिया, इस उम्मीद में कि यह सभी के लिए खुशी लाएगा। अगर स्थिति बेहतर होती, तो हम उत्सव में शामिल हो सकते थे। लेकिन अब, यह सवाल से बाहर है। एक माँ के रूप में, मैं सम्मानित महसूस कर रही हूँ कि एक नायक के रूप में मेरी बेटी की पहली फिल्म इस तरह के एक प्रतिष्ठित समारोह में प्रदर्शित की जाएगी। 

सुमन ने अपनी ओर से कहा, यह फिल्म मेरे लिए बहुत कीमती है क्योंकि कहानी का विचार मेरी तत्कालीन पांच वर्षीय (अब वह सात साल की) बेटी माया से आया था। जब उसने मुझे अवधारणा बताई (जिसे उसने अपने जीवन में भी लागू किया) तो मुझे तुरंत लगा कि इसे बताने की जरूरत है और आज हम जिस दुनिया में रहते हैं, उसे देखते हुए यह बहुत सामयिक है। इसलिए, यह एक पिता की ओर से एक बेटी को उपहार है।

Related Articles

Back to top button