अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने एक साधारण और अंतरंग शादी समारोह में कर ली शादी

तेलुगु और तमिल फिल्में अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने एक साधारण और अंतरंग शादी समारोह में शादी कर ली । बता दें कि प्रणीता सुभाष ने बिजनेसमैन नितिन राजू के साथ परिणय सूत्र में बंधे और उनकी शादी रविवार को शहर के बाहरी इलाके बेंगलुरु स्थित उनके घर पर हुई ।

आपकी जानकारी के लिए हमें साझा करते हैं कि अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने कहा, “जैसा कि लगता है, यह एक प्रेम सह विवाह था । हमारे बहुत से कॉमन फ्रेंड्स हैं और हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं । हमने अपने बाकी जीवन को अपने परिवारों की सहमति से एक साथ बिताने का फैसला किया । हम इसे अब बाहर कोरोनावायरस महामारी के कारण इंतजार करना पड़ा हो सकता है । तो हम जगह में सभी कोरोनावायरस प्रतिबंध के साथ सरल शादी समारोह के लिए फैसला किया ।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रणीता सुभाष पावर स्टार पवन कल्याण स्टारर फिल्म अतरनिती दरेदी, महेश बाबू स्टारर फैमिली ड्रामा ब्रह्मोत्सवम और जेआर एनटीआर स्टारर एक्शन ड्रामा रबसा में अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रणीता सुभाष इस नए दौर में प्रवेश करने के लिए रोमांचित हैं और वह पूरे उत्साह के साथ इसका इंतजार कर रही हैं ।

Related Articles

Back to top button