दिव्यांगों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य का कार्य – अदिती सिंह

अदिति सिंह का जन कल्याण कार्यक्रम अनवरत जारी

आशीष पाठक

रायबरेली – रायबरेली जनपद की सदर विधायक अदिति सिंह ने कहा कि दिव्यांग जनों की सेवा करना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। दिव्यांग लोगो को समाज में उन्हें बराबरी की हिस्सेदारी देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए तमाम तरह के रोजगार उपलब्ध होते रहेंगे। सदर विधायक अदिति सिंह ने अपने कार्यालय में बताया कि विधानसभा सदर रायबरेली क्षेत्र के कई दिव्यांगजनों द्वारा मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल की मांग की गई थी,उसी क्रम में राही ब्लॉक के प्रेमराजपुर निवासी राम प्रकाश,पप्पू निवासी रायपुर महेरी और रवीन्द्र कुमार यादव को मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल का वितरण किया गया।

सदर विधायक अदिति सिंह ने कहा कि हमें आशा एवं पूर्ण विश्वास है कि रोजमर्रा के कार्यों, रोजी – रोजगार व शैक्षणिक कार्यों में पृथक – पृथक आप सभी को इसका लाभ प्राप्त होगा।

दिव्यांग जनो को मोटरराइज्ड ट्राई साइकल समेत अन्य दिव्यांग सहायतार्थ उपकरण वितरण किया।दिव्यांग जनों ने सदर विधायक के हाथों मोटराइज्ड ट्राई साइकिल व अन्य प्रकार के मदद पाने पर खासे प्रसन्न रहें। विधायक ने उपस्थित लोगों को भरोसा दिया कि उनके सुख दुख में हमेशा हम मददगार रहेंगे। सदर विधानसभा की जनता को कभी भी किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी।

अदिति सिंह ने कहा कि दिव्यांग उपकरण प्राप्त होने से दिव्यांगों को अपना जीवन यापन आसान बनाने में सहायता मिलेगी। अन्य सामाजिक कार्यक्रमो में सम्मिलित होने में सहायता प्राप्त होगी।

Related Articles

Back to top button