सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा-‘अल्लाह’ के सामने रोकर गिड़गिड़ाकर माफी मांगने से ही खत्म होगा कोरोना

मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद एसटी हसन के बेतुके बयान के बाद अब संभल के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का अजीबोगरीब बयान सामने आया है. सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अपने बयान में कहा है कि कोरोना कोई बीमारी है ही नहीं. कोरोना यदि बीमारी होती तो दुनिया में इसका इलाज जरुरु होता. 

उन्होंने कहा कि ये बीमारी सरकार की गलतियों के कारण आई है, जो अल्लाह के सामने रोकर गिड़गिड़ाकर माफी मांगने से ही खत्म होगी.  शफीकुर्रहमान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ने शरीयत से ही छेड़छाड़ नहीं की है, लड़कियों को पकड़वा कर बलात्कार करवाने मॉब लीचिंग और तमाम जुल्म ज्यादतियां की हैं. जिसके कारण करोना जैसी आसमानी आफत सामने है.

संभल में सपा सांसद सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने ये विवादित बयान मुरादाबाद में सपा के सांसद एसटी हसन के विवादित बयान के बाद दिया है. दरअसल, मुरादाबाद में सपा सांसद एसटी हसन ने बयान देकर ये कहा था कि भाजपा सरकार ने अपने सात वर्षों  के कार्यकाल में शरीयत से इतनी छेड़छाड़ की है, जिसके कारण करोना बीमारी और आंधी-तूफान जैसे तमाम आसमानी आफतें सामने आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button